Saturday, December 4, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबाद

सोसायटीज़ की सरहदों में कैद हैं राज नगर एक्सटेंशन के निवासी, बाज़ार में पसरा है सन्नाटा

कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण पूरे शहर में टोटल लॉकडाउन है। जनपद को भी पूरी तरह से लॉकडाउन किया गया है। पॉश कॉलोनी कहे जाने वाले राजनगर एक्सटेंशन में भी लॉकडाउन का पूरा असर है। लोग अपार्टमेंट से बाहर नहीं निकल रहे हैं। राजनगर एक्टेंशन के बाजारों के शटर भी पूरी तरह से डाउन हैं।

राजनगर एक्टेंशन में आमतौर पर चहल-पलह दिखाई देती है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लॉकडाउन के निर्देश के बाद यहां के लोग इसका पूरी तरह से पालन कर रहे हैं। सभी अपार्टमेंट के मुख्य गेट बंद कर दिए गए हैं। सिर्फ आवश्यक काम के लिए ही लोग अर्पाटमेंट से बाहर निकल रहे हैं।

एक्टेंशन की सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा पसरा हुआ है। रोड से गुजरने वाले वाहन बीच-बीच में सन्नाटे को तोड़ रहे हैं। रोड के किनारे लगे फल और सब्जियों ठिए लगे दिखाई दे रहे हैं। जरूरत पड़ने पर ही लोग फल सब्जियां खरीदने के लिए अपने फ्लैट से बाहर निकल रहे हैं। कुछ इसी तरह का हाल राजनगर एक्टेंशन के बाजारों का है। यहां लगभग सभी मार्केट भी लगभग पूरी तरह से बंद हैं। मार्केट के बाहर तैनात गार्ड ने बताया कि आवश्यक सामान बिक्री करने के लिए सुबह दुकानें खुलती हैं। आवश्यक सामान की खरीदने के बाद लोग घरों में लौट जाते हैं।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!