Sunday, November 28, 2021
ताजा खबरराष्ट्रीय

आप पार्षद ताहिर हुसैन की बढ़ी मुश्किलें, सबूत जुटाने पहुंची फोरेंसिक टीम

दिल्ली फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की एक टीम चांद बाग इलाके में पार्षद ताहिर हुसैन की फैक्ट्री से सबूत जुटाने पहुंची है। आम आदमी पार्टी (आप) से निष्कासित ताहिर हुसैन पर दिल्ली में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अफसर अंकित शर्मा की हत्या में शामिल रहने और दंगा भड़काने का आरोप है। गुरुवार को ताहिर हुसैन के घर पर पत्थर, पेट्रोल बम मिले थे, जिसके बाद उन पर एफआईआर दर्ज कर ली गई। इसके बाद ताहिर हुसैन को आम आदमी पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है।

दिल्ली में इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) के अफसर अंकित शर्मा की हत्या में शामिल रहने का आरोप लगने के बाद दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने पार्षद ताहिर हुसैन को पुलिस जांच पूरी होने तक पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। गुरुवार को ताहिर हुसैन के घर की छत से पेट्रोल बम, पत्थर और ईंटे मिली थीं।

आईबी अफसर अंकित शर्मा दिल्ली के दंगा प्रभावित चांद बाग इलाके में एक नाले में बुधवार को मृत पाए गए थे, जहां वह रहते थे। अंकित के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने गुरुवार को पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। हालांकि, ताहिर हुसैन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज किया है।

उन्होंने कहा, मुझे खबरों से पता चला कि मुझ पर एक व्यक्ति की हत्या का आरोप लगाया जा रहा है। यह झूठ और निराधार है। हमारी सुरक्षा के लिए मेरा परिवार और मैं सोमवार को पुलिस की मौजूदगी में अपने घर से चले गए थे।

उन्होंने कहा कि मैंने हिंसा को रोकने का काम किया। मैं निर्दोष हूं। मैंने लोगों को अपनी दीवार पर चढ़ने से रोका। 24 फरवरी को पुलिस ने मेरे घर की तलाशी ली और हमें वहां से हटा दिया। बाद में हम एक सुरक्षित स्थान पर चले गए। 25 फरवरी शाम चार बजे तक पुलिस इमारत में मौजूद थी।


हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!