Tuesday, November 30, 2021
अपराधएनसीआरख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबरमेरठ समाचार

मेरठ – हैवानियत की हदें पार, सिगरेट से चेहरा दाग कर घर से निकाला मासूम तबस्सुम को

मेरठ में सोमवार को एक महिला सिगरेट से दागा हुआ चेहरा लेकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे। पति की हैवानियत का खुलासा करते हुए वह रो पड़ी। उसने बताया कि पति बेल्ट से पीटता है और सिगरेट से दागता है। शिकायत देने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं हो रहा। अब पति ने एक साल की बेटी को अपने पास रख लिया है और उसे घर से निकाल दिया है। महिला ने बताया कि एक माह पहले भी एक शिकायत दी थी, लेकिन अभी तक कार्रवाई नहीं हुई।

मेरठ स्थित ब्रह्मपुरी के शकूरनगर निवासी इस्लाम ने अपनी बेटी तब्बसुम का निकाह दो साल पहले दिलशाद निवासी लिसाड़ी गेट से किया था। दिलशाद ई-रिक्शा चलाता है। एक साल की बेटी आयशा भी है। तब्बसुम का आरोप है कि उसका पति पिछले कुछ समय से नशा करने लगा है और मारपीट करता है। करीब एक माह पूर्व उसे बेल्ट से पीटा और घर से बाहर निकाल दिया। बाद में उसे दोनों परिवार के लोगों ने पंचायत कर समझौता कर लिया और उसे ससुराल भेज दिया। महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ छह फरवरी को दोबारा मारपीट की गई। पति ने सिगरेट से चेहरा दाग दिया और बेल्ट से पीटा।

महिला ने बताया कि उसे घर से बाहर निकाल दिया और एक साल की बेटी आयशा को वहीं रख लिया। महिला ने लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर दी है। आरोप लगाया कि अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। इसी मामले में कार्रवाई के लिए पीड़िता सोमवार को थाने पहुंची। अपनी बेटी को वापस दिलाने की मांग की और पति पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए कहा। सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ल ने बताया कि कार्रवाई के लिए निर्देश दिया गया है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!