Tuesday, November 30, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबाद

राज नगर एक्सटेंशन – गुलमोहर गार्डन में आवंटियों ने बिल्डर के खिलाफ किया प्रदर्शन

गाज़ियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन स्थित गुलमोहर गार्डन में रविवार को फेस-2 के आवंटियों ने बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन किया। सोसायटी में बिल्डर के खिलाफ पोस्टर भी चस्पा कर दिए। उनका आरोप है कि बिल्डर ने पैसा लेकर पार्किंग के लिए स्थान उपलब्ध नहीं कराया। बिल्डर ने इस मामले को सुलझाने के लिए सोमवार को आवंटियों के साथ बैठक करने का निर्णय लिया है।

बता दें कि गुलमोहर गार्डन फेज-1 के टावरों का मेंटेनेंस अपार्टमेंट ओनर्स एसोसिएशन को सौंपा जा चुका है। फेज-2 निर्माणाधीन हैं, लेकिन यहां 350 से ज्यादा परिवारों ने रहना शुरू कर दिया है। फेज-2 के आवंटियों ने जीडीए को पत्र के माध्यम से अधूरे पड़े कार्यों से अवगत कराया था। आवंटियों का आरोप है कि जीडीए को शिकायत करने के बावजूद बिल्डर ने कार्यों को पूरा नहीं कराया। ओपन और कवर्ड पार्किंग का शुल्क लेकर हाइड्रोलिक पार्किंग बनाने का काम शुरू कर दिया। यह भी आरोप है कि बिल्डर ने स्वीमिग पूल, जिम और पार्क बनाने का काम भी पूरा नहीं किया है। प्रदर्शन में अनुनय उमाशंकर कश्यप, केके पांडेय, राजेश पटेल, संदीप शमर, अंकित सैनी, शैलेंद्र शमर, कौशल किशोर आदि शामिल रहे।

वहीं एसवीपी बिल्डर्स इंडिया लिमिटेड के सीईओ सुनील जिंदल का कहना है कि फेज-2 में हाइड्रोलिक पार्किंग का प्रावधान ही मानचित्र में स्वीकृत है। यही बताकर सबको फ्लैट बेचे गए थे। इस बारे में आवंटियों से मेरी पहले भी वार्ता हो चुकी है। सोमवार को फिर से आवंटियों के साथ बैठक करूंगा।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!