कौशांबी – पुलिसवालों के सामने छीन कर ले गए 20 तोले का हार, घटना के 12 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं

ट्रांस हिंडन क्षेत्र के भोवापुर, कौशांबी में सामुदायिक केंद्र के पास एक कारोबारी की बहू से 20 तोला सोने का हार लूटने वाले लुटेरों को पकड़ना तो दूर, पुलिस अब तक उनका सुराग तक नहीं लगा सकी है। बड़ी बात यह है कि यह लूट पुलिस की लैपर्ड गाड़ी के सामने घटित हुई थी। घटना के 12 दिन बाद भी लुटेरों का पता नहीं चलने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस की जांच-पड़ताल पर सवाल उठाए हैं।

थाने के चक्कर काट रहा पीड़ित परिवार : पीड़ित परिवार के मुखिया कारोबारी पवन कुमार उर्फ बबली ने बताया है कि घटना के बाद से एक बार भी पुलिस ने उनसे संपर्क नहीं किया। वह खुद ही तीन बार कौशांबी थाना गए। पुलिस ने अब तक कोई भी प्रगति नहीं होने की जानकारी दी। हर बार पुलिस की ओर से कहा गया कि प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि लैपर्ड के सामने लूट हुई। पुलिस को तो अपनी साख बचाने के लिए लुटेरों को पकड़ना चाहिए लेकिन ऐसा होता नहीं दिख रहा है। वहीं, थाना प्रभारी निरीक्षक अजय कुमार ने बताया है कि कुछ जानकारियां मिली थीं। उन पर काम किया गया लेकिन लुटेरों के बारे में कोई अहम सुराग नहीं मिला है।

आपको बता दें कि लुटेरों ने 30 जनवरी की रात सामुदायिक केंद्र, भोवापुर के सामने गोल्फ लिक लैंड क्राफ्ट सोसायटी, गाजियाबाद में रहने वाले कारोबारी पवन कुमार उर्फ बबली की बहू प्रिया के गले से सोने का हार (20 तोला वजन) लूट लिया था। घटना स्थल से महज 15 से 20 मीटर की दूरी पर लैपर्ड पुलिस खड़ी थी। सामुदायिक केंद्र में चल रहे समारोह में कौशांबी थाना प्रभारी भी मौजूद थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version