Friday, December 3, 2021
एनसीआरख़बरें राज्यों सेताजा खबरनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबाद

एसएसपी नैथानी ने एक साथ किए 141 दरोगाओं के ट्रांसफर, इंदिरापुरम थाना सबसे ज्यादा प्रभावित

गाज़ियाबाद जिले में पिछले काफी समय से एक ही थाना क्षेत्र व चौकी में कुंडली मारे बैठे दरोगाओं के तबादले कर दिए गए हैं। एसएसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

बुधवार की रात को एसएसपी मुख्यालय से तबादला सूची आते ही सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गई। जिन दरोगाओं के तबादले किए गए उन्होंने ने भी रात में बोरिया-बिस्तर बांध लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि ने पिछले दो साल से एक ही थाने व चौकी पर तैनात 141 उपनिरीक्षकों को तबादला कर दिया गया। बताया जा रहा है कि उपनिरीक्षकों ने अपने क्षेत्रों को गढ़ बना लिया था। इसकी शिकायत पर एसएसपी ने कार्रवाई करते हुए सब की तैनाती बदल दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि

नैथानी ने बताया कि कई थानों और चौकियों पर वर्ष 2018 से कुछ उपनिरीक्षक एक ही थाना क्षेत्र या चौकी क्षेत्र में तैनात थे। शिकायत मिल रही थी कुछ पुलिसकर्मी अपने क्षेत्रों को गढ़ बनाकर काम कर रहे हैं। इस पर कार्रवाई करते हुए ऐसे ही 141 उपनिरीक्षकों को अलग-अलग सर्किल में स्थानांतरित कर दिया गया है। इसमें सबसे ज्यादा इंदिरापुरम क्षेत्र के 19 उपनिरीक्षक हैं।

सिहानीगेट व साहिबाबाद के 14-14 उपनिरीक्षक हैं। कोतवाली के पांच, विजयनगर के आठ, कविनगर के 11, खोड़ा के चार , लिंकरोड के चार, लोनी बॉर्डर के चार, ट्रोनिका सिटी के छह, मोदीनगर के छह, मुरादनगर के 13, निवाड़ी के चार, भोजपुर के सात, लोनी के 11, मसूरी के छह, महिला थाने के तीन और नए थाने टीला मोड़ व कौशांबी के एक-एक उपनिरीक्षक हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!