दिल्ली पब्लिक स्कूल ने धूमधाम से मनाया वार्षिकोत्सव

गाज़ियाबाद। दिल्ली पब्लिक स्कूल के एचआरआईटी कैंपस में रविवार को वार्षिकोत्सव का  आयोजन  किया गया। जिसमें राज्य सभा के जनरल सेक्रेटरी देश दीपक वर्मा एवं रीता दीपक वर्मा मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहे। साथ ही इस आयोजन में विभिन्न विद्यालयों के चैयरमेन व प्रधानाचार्य भी उपस्थित रहें।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के चैयरमेन व राज्यसभा सदस्य डॉ अनिल अग्रवाल, मुख्य अतिथि राज्य सभा के जनरल सेक्रेटरी देश दीपक वर्मा एंव उनकी धर्मपत्नी रीता दीपक वर्मा, दीपांजली अग्रवाल, विद्यालय के उपचैयरमेन अंजुल अग्रवाल, डायरेक्टर वैशाली अग्रवाल एवं प्रधानाचार्य नन्दनी शेखर द्वारा दीप प्रज्जवल के साथ किया गया। कार्यक्रम का ‘अभ्युत्थाम भारतम्‘ के अन्तर्गत भारत के गौरवान्वित उत्थान का प्रभावशाली वर्णन किया गया। इसमें भारत के गौवशाली इतिहास से वर्तमान में भारत की प्रगति तक के काल को बडे ही सुंदर -सजयंग से प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम का आरम्भ गणेश स्तुति एंव सरस्वती वन्दना से किया गया। इसके बाद सिंधु घाटी सभ्यता, वैदिक भारत, स्वर्ण युग, मुगलकाल, अशोक, भारत की आजादी में वीरों का बलिदान और के बाद भारत की उन्नति को छात्रों ने सुन्दर अभिनय व नृत्य ने दर्शको को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर वार्षिक पत्रिका ‘‘ड्रीम वीवर‘‘ का भी आयोजन किया गया। सभी को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि देश दीपक वर्मा एंव चैयरमेन व राज्यसभा सदस्य डॉ अनिल अग्रवाल ने कार्यक्रम की भूरि-भूरि प्रशंसा की व छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

प्रधानाचार्य नन्दनी शेखर ने विद्यालय का प्रगति विवरण देते हुए छात्रों को पढाई के साथ-साथ अन्य कार्यो में भी भाग लेने के लिये उत्साहित किया। साथ ही अभिभावकों के योगदान की सराहना की।
विद्यालय के उपचैयरमेन अंजुल अग्रवाल ने भी सभी को शुभकामनाये दी व छात्रों को प्रोत्साहित किया।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version