Thursday, December 2, 2021
ताजा खबरनगर निगममेरा गाज़ियाबाद

नगर आयुक्त ने दिया मेयर के पत्र का जवाब, कहा 60-60 लाख के कराएंगे विकास कार्य

गाज़ियाबाद । मेयर आशा शर्मा ने हाल ही में नगरायुक्त को एक पत्र लिखकर प्रत्येक वार्ड में एक-एक करोड़ रुपये के विकास कार्य कराने के जो निर्देश दिये थे उस मामले में नगरायुक्त दिनेश चंद्र सिंह ने अपना जवाब मेयर को भेज दिया। नगरायुक्त ने प्रत्येक वार्ड में एक-एक करोड़ रुपये के विकास कार्य कराने से हाथ खड़े कर दिये। नगरायुक्त ने कहा कि फिलहाल प्रत्येक वार्ड में केवल 60-60 लाख रुपये के टेंडर की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।
गत दिनों मेयर आशा शर्मा ने शहर में विकास कार्य ठप होने को लेकर एक पत्र नगरायुक्त को लिखा था। इस पत्र मेें मेयर ने कहा था कि उन्होंने प्रत्येक वार्ड में एक-एक करोड़ रुपये के विकास कार्य कराने के लिए कई बार मौखिक निर्देश दिये मगर इनका अनुपालन नहीं किया गया। उनका कहना था कि एक-एक करोड़ रुपये के विकास कार्य जल्द वार्डों में शुरू किये जाएं, नहीं तो इसका कारण  उन्हें बताया जाए। इस मामले में मेयर ने तीन दिन के अंदर नगरायुक्त से जवाब मांगा था।
पत्र लिखे जाने के छह दिन के बाद नगरायुक्त ने जवाब मेयर को भेजा। नगरायुक्त ने अपने जवाब में बताया कि प्रत्येक वार्ड में एक-एक करोड़ रुपये के कार्य फिलहाल नहीं कराये जा सकते। केवल 60-60 लाख रुपये के विकास कार्य प्रत्येक वार्ड में कराये जाएंगे। उन्होंने कहा कि इन विकास कार्यों को कराने के लिए नगर निगम ने टेंडर की प्रक्रिया शुरू कर दी है। टेंडर छोडऩे के बाद वार्डों में विकास कार्य शुरू होंगे।

Leave a Reply

error: Content is protected !!