महापौर-नगरायुक्त ने नंदी पार्क में तैनात कर्मचारियों में बांटे गर्म कपड़े

गाज़ियाबाद। नगर निगम द्वारा संचालित नन्दी पार्क गौशाला में कार्यरत सभी कर्मचारियों व श्रमिकों को ठण्ड से बचाव के लिये सोसाईटी ऑफ़ पीपल फाॅर एनीमल वैलफेयर संस्था के फण्ड से महापौर आशा शर्मा एवं नगर आयुक्त दिनेश चन्द्र सिंह द्वारा गर्म वर्दी तैयार कराकर वितरित की गई । गौवंशों के खाने-पीने व रख-रखाव को समय से पूर्ण करने के लिए महापौर एवं नगर आयुक्त ने गौशाला में तैनात कर्मचारियों की खूब सराहना की।

इसके अतिरिक्त गौवंशों की सुरक्षा हेतु नन्दी पार्कगौशाला में उत्कृष्ट व्यवस्था के लिये नगर आयुक्त  दिनेश चन्द्र सिंह व पशु चिकित्सा एवं कल्याण अधिकारी डॉ अनुज कुमार सिंह की भूरि-भूरि प्रशंसा की। महापौर एवं नगर आयुक्त ने नन्दी पार्क गौशाला में संरक्षित कुछ गौवंसों को अपने हाथों से गुड भी खिलाया।

महापौर एवं नगर आयुक्त द्वारा नगरवासियों से यह भी अपील की गयी है कि यदि कोई भी नागरिक गाज़ियाबाद नन्दी पार्क गौशाला में गौवंशों के गुड, चोकर, हराचारा इत्यादि दान करना चाहते हैं तो गौशाला में तैनात कर्मचारी को दान सामग्री प्राप्त कराकर वहाॅ पर उपस्थित रजिस्टर में अपना नाम, पता व मोबाईल नम्बर अनिवार्य रूप से अंकित कराएं।

इसके अतिरिक्त यदि कोई भी दानदाता गौवंशों के लिये धनराशी दान के रूप में देना चाहते हैं तो वें सोसायटी ऑफ़ पीपल फाॅर एनिमल वेलफेयर, नगर निगम गाजियाबाद के खाता नगर निगम  गाजियाबाद के खाता संख्या- 520101262111646 IFSC CODE- CORP0000421 सीधे जमा कर पुण्य के भागीदार बन सकते हैं।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version