हरिद्वार : ऋषिकेश-दिल्ली पैसेंजर ट्रेन के कोच में युवक ने लगाई आग, गिरफ्तार

हरिद्वार। हरिद्वार में गुरुवार को एक पैसेंजर ट्रेन की बोगी में आग लगा दिए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने आग लगाने के पीछे नया आईडी कार्ड नहीं मिलने को वजह बताया है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को ऋषिकेश सवारी गाड़ी की एक बोगी में एक व्यक्ति ने सीटें फाड़ दीं। जब तक लोग कुछ समझ पाते, उसने आग लगा दी। देखते ही देखते बोगी से आग की लपटें निकलने लगीं। बोगी के अंदर सीटें भी जल गई हैं। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत जीआरपी को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची राजकीय रेलवे पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर आग बुझाने के प्रयास शुरू कर दिए।

आरोपी ने पूछताछ के दौरान जीआरपी को बताया कि मेरा नया आईडी कार्ड जारी नहीं किया गया है।इसीलिए मैंने सीट कवर फाड़ दिया और ट्रेन के कोच में आग लगा दी। जीआरपी हरिद्वार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार कात्याल ने कहा कि पुलिस अन्य पहलुओं को ध्यान में रखते हुए भी तहकीकात कर रही है।

जीआरपी के एडिशनल एसपी मनोज कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। हम यह भी पता लगा रहे हैं कि उसके खिलाफ पहले से कोई आपराधिक मुकदमा तो नहीं। गौरतलब है कि गुरुवार को हुई इस घटना से रेलवे स्टेशन पर अफरा- तफरी मच गई थी।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version