एबीईएस इंजीनियरिंग काॅलेज में हुआ “स्टाफ डवलवमेन्ट” प्रोगाम का आयोजन

गाज़ियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग कॉलेज में “आई क्यू ए सी सेल व वैल्यू एजुकेशन सेल” के सहयोग से 25 से 29 नवंबर तक एक कार्यशाला का आयोजन किया गया है। यह आयोजन “स्व-अन्वेषण स्व-निरीक्षण आधारित संबंध विज्ञान” के माध्यम से विज्ञान को समझने के लिए “स्टाफ डवलवमेन्ट प्रोगाम” किया गया है। सत्र के लिए संसाधन व्यक्ति गोपाल और मनीषी मिश्रा रहे।

सत्र का आयोजन “ई एन” विभाग के डॉ हेमंत आहूजा (प्रोफेसर और हेड) के समन्वयक व “आई क्यू ए सी” समन्वयक के मार्गदर्शन में आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यशाला का उद्देश्य जीवन और पेशे के प्रति समग्र दृष्टिकोण के विकास के साथ-साथ मानव वास्तविकता और बाकी अस्तित्व के सही मूल्यांकन के आधार पर सुख और समृद्धि की ओर है। इस तरह का समग्र परिप्रेक्ष्य मानवीय मूल्यों की सार्वभौमिकता और प्राकृतिक तरीके से मूल्य-आधारित जीवन के प्रति आंदोलन का आधार बनता है।

यह कार्यशाला नैतिक मानवीय आचरण, भरोसेमंद और पारस्परिक रूप से मानव व्यवहार को पूरा करने और प्रकृति के साथ पारस्परिक रूप से समृद्ध बातचीत के प्रशंसनीय निहितार्थों पर प्रकाश डालती है। काॅलेज के उपाध्यक्ष सचिन गोयल ने “स्व-अन्वेषण स्व-निरीक्षण आधारित संबंध विज्ञान” पर आधारित स्टाफ डवलवमेन्ट प्रोगाम का महत्व बताया। काॅलेज के अध्यक्ष नीरज गोयल ने विभागाध्यक्ष एवं सहयोगियों की सराहना की तथा भविष्य में इस प्रकार के आयोजन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए सभी को धन्यवाद दिया।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version