वैकमा संस्था भर रही है इंदिरापुरम की सड़कों के गड्ढे

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम में सड़कों की हालात सरकारी उदासीनता के कारण गड्डों से मुक्त नहीं हो पा रही है। इसका खामियाज़ा यहां से गुजरने वाले नागरिकों को भुगतना पड़ रहा है । इंदिरापुरम की तमाम सड़को में बड़े -बड़े गड्डे हो चुके हैं जो हादसों को लगातार निमंत्रण दे रहे है। इंदिरापुरम के न्याय खण्ड 1 साई मंदिर से काला पत्थर, अहिंसा खण्ड, ज्ञान खण्ड ऐसे कई जगहों पर गड्ढों की भरमार है। ऐसे में वाहन चालक गड्ढों के कारण अक्सर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं । इस गंभीर समस्या से निपटने को अब वैकमा (वीसीएमए) वैलफेयर फाउन्डेशन संस्था आगे आई है।

वैकमा संस्था के सदस्य सड़कों के गड्ढों को भरने का काम अपने स्तर पर कर रहे हैं । वैकमा (वीसीएमए) वैलफेयर फाउन्डेशन संस्था के फाउंडर सुनील नेगी ने बताया कि सड़को पर गड्डों की समस्या नई नहीं है। जीडिए ने काफी समय पहले चुनिंदा सड़कों का निर्माण कराया था, मगर उन सड़कों की हालात आज ठीक नहीं है। कहीं पर साप्ताहिक बाजार लगने के कारण सड़कें खराब हो गई है तो कहीं पानी की पाईप लाईन फट जाने से सड़क में गड्डे हो गए हैं।

वैकमा के अध्यक्ष सुनील नेगी  ने बताया की सड़क को ठीक करने के लिए कई बार प्रशासन को पत्र  लिखा गया है । बारिश के समय भी गड्ढों को भरने का काम वैकमा संस्था द्वारा करया गया था। इस बाबत निरंतर हमारे द्वारा मुहिम चलाकर इस कार्य को किया जा रहा है। वैकमा (वीसीएमए) वैलफेयर फाउन्डेशन  के तरफ से फाउंडर सुनील नेगी, सौम्यता सिंह, रिटार्यड कैप्टन चन्दन सिंह, अविनाश कुमार, आशा, राजेश व पंकज नेगी पदाधिकारियों ने भागीदारी निभाई।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version