महिला ने कांस्टेबल पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, विरोध करने पर दी धमकी

गाज़ियाबाद। थाना साहिबाबाद इलाके में रहने वाली एक महिला द्वारा उसी इलाके में तैनात एक सिपाही पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है । इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि विरोध किए जाने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है। जिसकी शिकायत अब परेशान होकर पीड़िता द्वारा गाज़ियाबाद के एसएसपी को दी है। महिला ने अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए आरोपी पुलिसकर्मी खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की भी मांग की।

जानकारी के अनुसार, थाना साहिबाबाद इलाके की पसोंडा कॉलोनी में रहने वाली एक महिला के द्वारा गाज़ियाबाद के एसएसपी को एक शिकायती पत्र दिया गया है । इसमें महिला ने थाना साहिबाबाद इलाके की करण गेट चौकी पर तैनात इरफान नाम के एक कॉन्स्टेबल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया गया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके द्वारा इसका विरोध किया गया तो उसके बेटे को झूठे मुकदमे में फंसाये जाने की धमकी दी गई ।

आरोप है कि धमकी दिए जाने के बाद आरोपी सिपाही द्वारा पीड़िता के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। पीड़िता का यह भी आरोप है कि जब उसके द्वारा संबंध बनाए जाने से विरोध किया गया तो उसके बेटे को एक झूठे मुकदमे में जेल भिजवा दिया। उसके बाद भी वह लगातार पीड़िता से संपर्क बनाए जाने का जवाब देता रहा। अब पीड़िता द्वारा परेशान होकर गाज़ियाबाद के एसएसपी से आरोपी सिपाही की शिकायत की गई है।

सिपाही को किया गया लाइनहाजिर

उधर इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है ।फिलहाल पूरे मामले की जांच क्षेत्राधिकारी चतुर्थ को सौंप दी गई है। वही आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसके आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version