जुआ, सट्टा चलवाने पर चौकी इंचार्ज और सिपाही गिरी गाज, लाइन हाजिर

गाज़ियाबाद। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने लोनी बॉर्डर चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह और सिपाही मोहम्मद इनाम खां को क्षेत्र में जुआरियों और सटोरियों को संरक्षण देने के आरोप में  लाइन हाजिर किया है। जांच में आरोप सही साबित होेने पर एक्शन लिया गया। दोनों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी निर्देश दिए गए हैं।

एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि लोनी बॉर्डर चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह के खिलाफ शिकायत मिल रही थी कि वह अपने क्षेत्र में जुआ-सट्टा चलवा रहे हैं। इसकी एवज में वह रिश्वत भी वसूल रहे हैं। एसएसपी ने जांच कराई तो चौकी इंचार्ज के साथ-साथ चौकी का सिपाही मोहम्मद इनाम खां भी संलिप्त मिला। एसपी देहात ने बताया कि दोनों को लाइन हाजिर करने की संस्तुति कर रिपोर्ट भेजी गई थी। रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी ने चौकी इंचार्ज गजेंद्र सिंह व सिपाही मोहम्मद इनाम खां को लाइन हाजिर कर दिया है।

बीते दिनों अवैध रूप से चल रही मीट की दुकानें बंद कराई गई थीं। कुछ दुकानदारों से साठगांठ कर उनकी दुकानें खुलवाने का आरोप भी चौकी इंचार्ज व सिपाही पर लगा था। एसपी देहात ने बताया कि लाइन हाजिर करने के साथ-साथ दोनों के खिलाफ विभागीय कार्यवाई के निर्देश भी दिए गए हैं। अगर कोई भी पुलिसकर्मी किसी भी गोरखधंधे में लिप्त मिला तो उसके खिलाफ निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version