दिल्ली : पुलिस ने एयरपोर्ट पर मिले लावारिस बैग में जिसे समझा आरडीएक्स, वो निकला समुद्री शंख

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर शुक्रवार को संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया था। एयरपोर्ट पर मिले लावारिस बैग का मालिक सामने आ गया है और वो हरियाणा का रहने वाला है।

मालिक गलती से एयरपोर्ट पर छोड़ गया था बैग

दरअसल, एयरपोर्ट पर मिले लावारिस बैग का मालिक थाने पहुंचा और उसने बताया कि वह अपने तीन दोस्तों के साथ स्पाइस जेट की फ्लाइट से मुंबई से दिल्ली आया था। उसने बताया कि गलती से उसका बैग छुट गया था। जिसमें चॉकलेट, लैपटॉप का चार्जर, काजू, मिठाई और कपड़े थे। पुलिस के इसे वेरिफाई किया और क्लीन चिट दे दी।

वेरिफिकेशन के बाद पुलिस से दी क्लीन चिट

बैग के मालिक का नाम शाहिद है, जो हरियाणा के बल्लभगढ़ का रहने वाला है। शख्स की शिकायत और बैग में मिले सामान की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने इसे वेरिफाई किया और सीआईएसएफ को भी इसकी जानकारी दे दी गई। पुलिस के मुताबिक बैग में लैपटॉप का चार्जर था, जिसे बिजली का तार कहा जा रहा था। सीआईएसएफ के मुताबिक बैग में समुद्री शंख भी मिले हैं। जिसे शुरुआती जांच में डॉग स्क्वायड ने आरडीएक्स बताया।

क्या था पूरा मामला?

राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर एक संदिग्ध बैग मिलने से हड़कंप मच गया था। संदिग्ध बैग को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था और एयरपोर्ट परिसर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। सुरक्षा एजेंसियों को बैंग में आरडीएक्स मिलने की आशंका थी। जिसके लिए फारेंसिक जांच कराने की बात की जा रही थी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

 

Exit mobile version