Thursday, December 2, 2021
अपराधख़बरें राज्यों सेघटनाताजा खबर

टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाया, रिपोर्ट दर्ज

हरियाणा। हरियाणा के जींद में टिक टॉक वीडियो बनाने को लेकर एक युवक को पेड़ पर फंदे से लटकाने का मामला सामने आया है। हालांकि, पेड़ पर लटकाए गए फंदे की रस्सी के टूटने के कारण युवक की जान बच गई। मामला सदर थाना नरवाना के गांव खरड़वाल का है।

मामले में युवक के चाचा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। पुलिस अधिकारी कृष्ण कुमार ने बताया कि हरियाणा के जींद में टिक टॉक विडियो बनाकर फेमस होने के लिए एक व्यक्ति के गले में रस्सी डालकर उसे पेड़ पर चढ़ाया गया था। हालांकि, उसके फंदे पर लटकते ही रस्सी टूट गई।

पेड़ से नीचे गिरने के बाद युवक घायल हो गया जिसके बाद परिजनों ने उसे नरवाना के एक अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने एक युवक के खिलाफ जान लेने की कोशिश और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति उत्पीड़न रोकथाम कानून समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक युवक के चाचा सत्यवान ने बताया कि नेहरा गांव के रहने वाले रमन ने उसके भतीजे विकास को 22 अक्टूबर को फोन किया और उसे खेत में बुलाया। इसके बाद रमन ने टिक टॉक वीडियो के लिए विकास को पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकने के लिए कहा। भतीजे के मना करने पर उसे जातिसूचक गालियां दी।

इसके बाद डरकर भतीजा विकास रस्सी फंदे से लटक गया जबकि रमन उसका टिक टॉक विडियो बनाता रहा। इसी दौरान रस्सी टूट गई और विकास नीचे आ गिरा। नीचे गिरने से उसे चोटें आईं। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही है। शिकायत के मुताबिक रमन विकास को जान से मारना चाहता था।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, जांच जारी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!