Thursday, December 2, 2021
अपराधघटनाताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाश गिरफ्तार, कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद

गाज़ियाबाद। कोतवाली पुलिस ने बुधवार शाम चेकिंग के दौरान गढ़ी कटैया गांव के पास से मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी समेत दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इनामी बदमाश हत्या के एक मामले में वांछित चल रहा था। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश की दांयी और दूसरे की बांयी टांग में गोली लगी है। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाशों के कब्जे से एक तमंचा, चार खोखे, तीन कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। उपचार के बाद बृहस्पतिवार दोपहर बदमाशों को जेल भेजा जाएगा। पुलिस क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस टीम शाम करीब साढे पांच बजे डीएलएफ कालोनी स्थित एक चौराहे पर चेकिंग की जा रही थी। तभी मोटरसाइकिल सवार दो संदिग्धों को चेकिंग के लिए रूकने का इशारा किया गया।

युवकों ने भागने का प्रयास करते हुए पुलिस टीम पर एक राउंड फायरिंग कर दी। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा करते हुए गढी कटैया गांव के पास घेर लिया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड तीन रांउड फायरिंग की। पुलिस टीम ने जबावी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की। पुलिस की गोलियां एक बदमाश की दांयी और दूसरे की बांयी टांग में लगी। गोली लगने पर बदमाश मोटरसाइकिल समेत गिर गए। मोटरसाइकिल गिरने पर पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान उन्होंने अपने नाम शहजाद उर्फ सोनू और मुनीश उर्फ लाला निवासी नसबंदी कॉलोनी लोनी बताए। घायल बदमाशों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज जारी है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!