अलर्ट: आज से 3 दिन तक डाइवर्ट रहेगा ट्रैफिक

गाज़ियाबाद। त्योहारी सीजन में भीड़ की वजह से कोई अव्यवस्था न हो इसलिए जिला प्रशासन व पुलिस ने पूरी तैयारियां कर ली है। आज से लेकर दिवाली तक शहर के दो प्रमुख मार्केट के आसपास की सड़को पर रुट डायवर्सन किया गया है। एसपी ट्रैफिक एस एन सिंह ने बताया कि धनतेरस के दिन से दिवाली तक लोग बड़ी संख्या में खरीदारी के लिए बाजारों के रुख करते हैं।

भीड़ को देखते हुए जीटी रोड और अम्बेडकर रोड पर ट्रैफिक डायवर्सन किया गया है। उन्होंने बताया कि घंटाघर क्षेत्र में दिवाली तक भारी वाहनों की एंट्री प्रतिबंधित रहेगी। अगर स्थिति बिगड़ती है तो हल्के वाहनों को भी रोका जाएगा। किसी तरह की कोई अव्यवस्था न हो इसके लिए अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की ड्यूटी प्रमुख पाइंट्स पर लगाई गई है।

एसपी ट्रैफिक ने बताया कि मोहननगर से आने वाले ट्रक मेरठ तिराहे से एएलटी होकर और बसें पटेलनगर तिराहा से संजय गीता चौक पुराना बस अड्डा होकर निकल सकेगी। लालकुआं से आने वाले भारी वाहन साजन मोड़ से हापुड़ चुंगी एएलटी होकर निकाले जाएंगे। कोई भी भारी वाहन साजन मोड़, हापुड़ तिराहे, पुराना बस अड्डा, अम्बेडकर रोड और चौधरी मोड़ रेलवे कट से घंटाघर के बीच नहीं निकल सकेंगे।

डायवर्सन के दौरान कमर्शल वाहन ऑटो और टेम्पो को भी यहां से नहीं जाने दिया जाएगा। मोहननगर से आने वाले ऑटो और टेम्पो पुराना बस अड्डा तक जा सकेंगे। वहीं लालकुआं से आने वाले ऑटो और टेम्पो केवल चौधरी मोड़ रेलवे कट तक ही चल सकेंगे, वे पुराना बस अड्डा या मोहननगर नहीं जा सकेंगे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version