100 से ज्यादा लग्जरी कार चोरी करने वाले बदमाश को नोएडा पुलिस ने दबोचा

नोएडा। एनसीआर से केवल इनोवा कार चोरी कर सिलीगुड़ी में खपाने वाले एक गिरोह का कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर तीन इनोवा सहित चार वाहन बरामद किए हैं। पुलिस ने दावा किया है कि गिरोह के बदमाशों ने सौ से अधिक इनोवा चोरी हैं। पुलिस गिरोह के अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है।

एसपी सिटी अशोक कुमार सिंह ने बताया है कि कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस की टीम ने सेक्टर-51 मेट्रो स्टेशन के पास से सोमवार रात सदरपुर निवासी विनोद मेहरा को गिरफ्तार किया।

यह मूलरूप से पंजाब का रहने वाला है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो पता चला कि यह अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का सरगना है। 15 अक्तूबर की रात को गिरोह ने मयूर विहार, सेक्टर-39 नोएडा व बदरपुर से तीन इनोवा कारें चोरी कीं थीं।

तीनों को सेक्टर-51 में ही डायमंड बैंक्वेट हॉल के पीछे छिपा दिया था। पुलिस ने तीनों कारें व उसके पास से बीट कार बरामद की है। गिरोह में मेरठ निवासी ढीला, अबरार और अनिल सरदार शामिल है।

अनिल कबाड़ी है। जब चोरी की गाड़ियां नहीं बिक पाती तो अनिल काट देता था। गिरोह के बदमाश सड़क किनारे खड़ी इनोवा की पिछली खिड़की के शीशे को तोड़ते थे और उसकी ईसीएम को निकालकर मास्टर ईसीएम से इलेक्ट्रानिक लॉक खोल गाड़ी स्टार्ट कर ले जाते थे। आरोपी लोग इनोवा ही इसलिए चोरी करते थे, क्योंकि सिलीगुड़ी में इसकी काफी मांग है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version