आबकारी विभाग ने छापा मारकर पकड़ी अवैध शराब, दो तस्कर गिरफ्तार

गाजियाबाद। हरियाणा से शराब लाकर कर जिले में तस्करी करने वाले शराब माफियाओं पर आबकारी विभाग की टीम ने आज शराब माफियाओं के कब्जे असली संतरा हरियाणा मार्का अवैध शराब बरामद की है। जिला आबकारी अधिकारी मुबारक अली के नेतृत्व में आज आबकारी इंस्पेक्टर हेमलता रंगनानी ने मुखबिर की सूचना एक मकान पर छापा मारकर हरियाणा मार्का देशी शराब अवैध शराब समेत दो शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

जिला आबकारी अधिकारी मुबारक अली ने बताया कि पिछले काफी समय से पकड़े गए व्यक्ति द्वारा अवैध शराब बेचे जाने की शिकायतें मिल रही थीं। आज सेक्टर-5 आबकारी निरीक्षक हेमलता ने मुखबिर की सूचना पर घंटाघर कोतवाली क्षेत्र कल्लूपुरा में छापेमारी की कार्यवाही करते हुए मनोज पुत्र हजारीलाल के घर से 96 पॉव्वा अंग्रेजी क्रेजी रोमियो अरुणाचल मार्का एवं साहिबाबाद क्षेत्र शालीमार गार्डन से चेनू पुत्र गंगा साहिब के कब्जे से 48 पॉव्वा क्रेजी रोमियो अरुणांचल मार्का बरामद किया गया।

बरामद शराब की कीमत लगभग 28 हजार रूपये है। इनके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया। आबकारी इंस्पेक्टर लेडी सिंघम हेमलता रंगनानी ने बताया पकड़े गये तस्कर पिछले कई महीनों से हरियाणा से शराब की तस्करी कर गाज़ियाबाद इलाके में ज्यादा रुपये कमाने के लिए शराब तस्करी का कारोबार कर रहे थे।

आबकारी इंस्पेक्टर हेमलता रंगनानी ने बताया कि पिछले काफी दिनो से विभिन्न क्षेत्रो में अवैध शराब की बिक्री हाने की शिकायते मिल रही थी। जिस पर कार्यवाही करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से अवैध शराब बरामद की है।

आबकारी विभाग की कार्रवाई से शराब तस्करी करने वालो में हड़कंप मचा हुुआ है। आबकारी विभाग की छापे मारी, धड़ पकड़ इसी तरह आगे भी जारी रहेगी और इन शराब माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई होती रहेगी।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version