एमेजॉन के डिलीवरी ब्वॉय ने घर में घुसकर महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास

नोएडा। नोएडा सेक्टर-74 की सोसाइटी में रहने वाली एक महिला के साथ ऑनलाइन सामान बेचने वाली कम्पनी एमेजॉन के एक कर्मचारी ने कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एसपी (सिटी) विमल कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-74 स्थित एक सोसायटी में रहने वाली पीड़िता ने थाना सेक्टर-39 में इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शिकायत के अनुसार,महिला ने एमेजॉन कंपनी से कुछ सामान मंगाया था, जिसे वह वापस करना चाहती थी। मंगलवार शाम को भूपेंद्र पाल नामक एक युवक कंपनी की तरफ से सामान वापस लेने आया। लेकिन जब वह सामान देने लगी तो आरोपी ने पीड़िता के साथ कथित तौर पर बदसलूकी की। इसके बाद वह वहां से चला गया।

महिला के अनुसार, थोड़ी देर बाद आरोपी वापस आया और जबरन उसके घर में घुस गया। महिला का आरोप है कि भूपेंद्र ने उसे सम्मोहित कर दिया और उसके साथ बलात्कार का प्रयास करने लगा। पीड़िता ने बताया कि जब उसे अपने साथ हो रहे गलत कृत्य का अहसास हुआ तो उसने भूपेंद्र को धक्का देकर घर से बाहर निकाल दिया। न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार, इस मामले में महिला ने थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version