सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी गाड़ियों को उड़ा ले जाते थे बदमाश, तीन गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस ने इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की मदद से सार्वजनिक स्थानों पर खड़ी लग्जरी गाड़ियों का लॉक तोड़कर उन्हें चोरी करने वाले तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। ये बदमाश लग्जरी गाड़ियों का लॉक तोड़कर उसे चोरी कर फरार हो जाया करते थे। ये गिरोह एनसीआर से गाड़ी चोरी कर उसे तमिलनाडु जैसी जगह पर बेच दिया करते थे।

इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एसपीसीटी श्लोक कुमार ने बताया कि पकड़े गए तीनों बदमाश बड़े ही शातिर किस्म के अपराधी हैं। जिनके कब्जे से पुलिस ने 8 गाड़ियां बरामद की है। पकड़े गए अभियुक्तों के नाम रोह्ताश पुत्र नथूराम, लल्लू खां पुत्र गफूर खां व बन्ने खां पुत्र पारसी है। बदमाशों ने पूछताछ में बताया कि यह एनसीआर से गाड़ियां चोरी कर उसे तमिलनाडु में बेच दिया करते थे और वहां ये गाड़ियां बड़े आराम से चलती हैं।

इनमें से एक अपराधी अलीगढ़ में एक विधायक की हत्या के मामले में भी नामजद है और जेल जा चुका है। साथ ही एक अपराधी ने बताया कि उसने 3 दर्जन के करीब गाड़ियां चोरी की है। फिलहाल पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही है कि उनका तमिलनाडु में किस गैंग से संबंध है और वे गाड़ियां किन हालातों में बेचा करते थे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version