एनसीआरख़बरें राज्यों से

मनोज तिवारी पर कमेंट करना केजरीवाल को पड़ा महंगा, बीजेपी ने दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें नेशनल रजिस्टर फॉर सिटिजनशिप यानी एनआरसी पर दिए बयान को लेकर बढ़ गई हैं। बीजेपी नेता नीलकंठ बख्शी और कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। दिल्ली के संसद मार्ग थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में इनके खिलाफ एनआरसी को लेकर शांति भंग करने और अफवाह फैलाने का आरोप लगाया गया है।

दरअसल बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में एनआरसी लागू होने को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा था कि यदि ऐसा होता है तो दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी को दिल्ली छोड़कर जाना पड़ेगा। इसपर मनोज तिवारी ने पलटवार करते हुए केजरीवाल के ज्ञान पर सवाल उठाया था।

तिवारी ने आश्‍चर्य जताते हुए कहा था कि कैसे एक आईआरएस अधिकारी ये नहीं जानता कि एनआरसी क्‍या है? उन्होंने सीएम केजरीवाल से पूछा था, ‘अन्‍य राज्‍यों से पलायन कर चुके लोगों को आप विदेशी मानते हैं? क्‍या आप उन्‍हें दिल्‍ली से खदेड़ देना चाहते हैं? आप भी उन्‍ही में से हैं। अगर ऐसा इरादा है तो मुझे लगता है कि केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। एक आईआरएस अफसर आखिर कैसे नहीं जानता है कि एनआरसी क्‍या है?’

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *