Thursday, December 2, 2021
अपराधघटनाताजा खबरमेरा गाज़ियाबाद

बाराबंकी पुलिस ने 60 लाख की मार्फीन समेत एक को दबोचा, 5 जुआरी भी भेजे जेल

गाज़ियाबाद। बाराबंकी पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर का चोरों, लुटेरों एवं वांछितों के विरुद्ध चलाये गये अभियान के क्रम में प्रभारी निरीक्षक जैदपुर अमरेश सिंह बघेल ने थाना जैदपुर पुलिस टीम के साथ मुखबिर खास की सूचना पर पारा नहर पुलिया थाना जैदपुर से अभियुक्त इम्तियाज पुत्र लतीफ को गिरफ्तार किया है।  पुलिस ने अभियुक्त के कब्जे से 200 ग्राम नाजायज मारफीन (कीमत लगभग 60 लाख) बरामद की है। अभियुक्त के विरुद्ध थाना जैदपुर में एनडीपीएस एक्ट के तहत केस पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई।

दूसरी घटना के अनुसार थाना बड्डूपुर पुलिस द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर सार्वजनिक स्थान पर हार जीत की बाजी लगाते हुए अभियुक्तगण शकील पुत्र मुन्ना, इसरार पुत्र मुस्तफा, पिटू कुमार पुत्र नत्थाराम, सत्येन्द्र कुमार पुत्र राम नरायन, मनोहर लाल पुत्र मिश्रीलाल निवासीगण अम्बियापुर थाना बड्डूपुर जनपद बाराबंकी को ग्राम अम्बियापुर थाना बड्डूपुर से गिरफ्तार किया। अभियुक्तगण के कब्जे से 52 अदद ताश के पत्ते, मालफड़ में 470-रुपये व जामातलाशी में 290-रुपये बरामद किया है।

अभियुक्तगण के विरुद्ध थाना बड्डूपुर में धारा 13 सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत केस पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की गई। बता दें कि एसपी आकाश तोमर ने जिले में अपराध और अपराधियों को लेकर एक अभियान चला रखा है। जिसके तहत वांछित और फरार, इनामिया बदमाश जेल भेजे जा रहे है।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Leave a Reply

error: Content is protected !!