PM मोदी आज रात 11 बजे पहुंचेंगे गुजरात, जन्मदिन पर मां से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली। जन्मदिन से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार देर रात 11 बजे तक गुजरात पहुंचेंगे। मंगलवार यानी 17 सितबंर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है। रिपोर्ट के मुताबिक पीएम मोदी मंगलवार सुबह 6 से 7 बजे के बीच अपनी मां हीरा बा से मुलाकात करेंगे। 8 बजे पीएम मोदी केवड़िया पहुंचेंगे और नर्मदा बांध का जायजा लेंगे। 9.30 बजे पीएम मोदी का नर्मदा पूजन का कार्यक्रम है। लगभग 10 बजे पीएम मोदी गरुड़ेश्वर दत्त मंदिर में पूजा करेंगे।

प्रधानमंत्री 11 बजे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। मंगलवार के दिन गुजरात सरकार पूरे राज्य में नमामि देवी नर्मदे महोत्सव मनाएगी। इसके लिए खास तौर पर केवड़िया में कार्यक्रम किया जाएगा। इस कार्यक्रम में उपस्थित रहने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया है।

17 सितंबर को गुजरात की 1000 से भी ज्यादा जगहों पर नर्मदा नदी को माता का दर्जा देते हुए उसका महत्व लोगों को बताया जाएगा। गौरतलब है कि सरदार सरोवर बांध अपने ऐतिहासिक जलस्तर को छू रहा है। पानी का प्रवाह मध्यप्रदेश के इंदिरा सागर और ओंकारेश्वर बांध से आने की वजह से बढ़ रहा है। फिलहाल गुजरात सरकार ने नर्मदा बांध का पानी बंद कर दिया है जिस वजह से सरदार सरोवर बांध का जलस्तर 137.58 मीटर पर पहुंच गया है।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version