एमबीए के छात्रों ने किया मेन्यूफेक्चरिंग कम्पनी का भ्रमण

गाज़ियाबाद। एचआरआईटी  ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के एम बी. ए. विभाग के द्वितिय वर्ष के छात्रों का आज बहादुरग-संजय स्थित पारले मेन्यूफेक्चरिंग कम्पनी में इंडस्ट्री विजिट किया। इसमें छात्रों ने मेन्यूफेक्चरिंग से सम्बन्धित बारीकियों का अध्ययन व उसके गुण सीखे। कम्पनी में छात्रों ने अपने विभिन्न प्रकार के प्रश्नों को पूछा तथा उससे सम्बन्धित समस्याओं के समाधानों के बारे में जाना।

संस्था के छात्रों ने पॉलिथीन के प्रतिबन्ध पर एक प्रतियोगिता कम्पटीशन में भी भाग लिया। तथा इसमें छात्रों ने विभिन्न प्रकार के पोस्टरों के माध्यम से पॉलीथीन के प्रतिबन्ध को व्यक्त किया। इस प्रतियोगता में एम.बी.ए. द्वितीय वर्षकी छात्रा आयुषी चौहान विजेता तथा आर.सी.सी.वी. की मैनेजमेन्ट (एम.बी.ए.) द्वितीय वर्ष की छात्रा तान्या शर्मा रनर अप रहीं। कम्पनी की एच आर हनीशा ने आयुषी चौहान को पुरस्कार देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर संस्था के वाइस चैयरमेन अंजुल अग्रवाल, डायरेक्टर जनरल डा0 वी.के. जैन, ग्रुप डायरेक्टर डायरेक्टर रंजीत सिंह, विभागाध्यक्ष अजय गांगले व शिक्षक गण अंकुर भामु, रश्मी त्यागी, डा0 रूपांजली आचार्या, डा0 लल्लन त्रिपाठी आदि ने छात्रों का उत्साहवर्धन व उनके उज्जवल भविष्य की कामना की, तथा भविष्य में भी इस तरह के कार्यक्रम के द्वारा संस्था का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित किया।

 

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version