गौतमबुद्ध नगर और बागपत के खिलाड़ियों ने ट्रायल में दिखाया जोश

गाज़ियाबाद।  जिले के क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) द्वारा तीन दिवसीय अंडर-14 क्रिकेट ट्रायल राजनगर एक्सटेंशन के निकट दिल्ली कैपिटल एकेडमी में हुआ। ट्रायल के दूसरे दिन गौतमबुद्ध नगर व बागपत के करीब 400 से अधिक खिलाड़ियों ने क्रिकेट पिच पर प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

रविवार सुबह सवेरे ही गाजियाबाद जोन के गौतमबुद्ध नगर व बागपत जनपद के युवा खिलाड़ियों का अपने परिजनों व कोच के साथ आना शुरू हो गया था। दिल्ली कैपिटल एकेडमी मैदान पर जीसीए की ओर से आयोजित अंडर-14 क्रिकेट ट्रायल में गौतमबुद्ध नगर के खिलाड़ियों ने खूब उत्साह दिखाया। जनपद से करीब 340 खिलाड़ियों ने रजिस्ट्रेशन कराने के साथ ही स्पिन, मीडियन पेसर गेंदबाजी, बल्लेबाजी व विकेट कीपर के लिए पिच पर प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए जमकर पसीना बहाया। वहीं, बागपत जनपद से 65 खिलाड़ियों ने पंजीकरण के बाद ट्रायल दिया।

चयनकर्ता के रूप में जीसीए सचिव मनोज माकड़ व अनिल माथुर ट्रायल देने आए खिलाड़ियों की गेंदबाजी, बल्लेबाजी व विकेट कीपिग का हुनर परखा। इस मौके पर उन्होंने बताया कि सोमवार को (आज) गाजियाबाद जोन के ट्रायल से वंचित बाकी खिलाड़ियों का ट्रायल होगा। इस दौरान देवेंद्र चौधरी, अमर सिंह राठौर, मनोज गौड़, आशीष चौधरी, मौ. शाहिद, शंकर भोला, विवेक, जीतू, राहुल आदि मौजूद रहे।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version