इवेंट्सशिक्षासामाजिक

पर्यावरण संरक्षक एवं हिंदी दिवस के रूप में मनाया प्रधानाचार्य का जन्मदिन

गाज़ियाबाद। गौतमबुद्ध नगर के विद्या नगर स्थित सैंट हुड कान्वेंट स्कूल दादरी में प्रधानाचार्या आशा शर्मा के जन्मदिवस को विद्यालय में पर्यावरण सचेतक के रूप में मनाया गया । जिसमें दादरी विधायक तेजपाल नागर, चेयरमैन गीता पंडित, पूर्व वित्त अधिकारी एच के शर्मा, प्रमोद छौंकर, प्रधानाचार्या आशा शर्मा स्वच्छता अभियान के तहत विद्यालय प्रांगण की स्वच्छता में योगदान देते हुए पर्यावरण संरक्षक के रूप में संकल्प लिया ।

कार्यक्रम के आरंभ गणमान्य लोगों के स्वागत के साथ किया गया माननीय विधायक तेजपाल नागर ने बच्चों को संबोधित करते हुए बेहतर कल के लिए प्रयासरत सैंट हुड विद्यालय की विशेषताओं को बताया। चैयरमेन गीता पंडित ने दादरी के शैक्षणिक स्तर को ऊंचा उठाने के लिए प्रधानाचार्या को हार्दिक शुभकामनाएं दी।

पूर्व वित्त अधिकारी एच के शर्मा एवं प्रमोद छौंकर, संदीप शर्मा व अर्पित शर्मा ने भी प्रधानाचार्या आशा शर्मा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दी । विद्यालय में बच्चों बर्थ डे गीत, हिंदी दिवस पर नाटिका एवं प्रधानाचार्या आशा शर्मा के जीवन परिचय पर आधारित नृत्य नाटिका प्रस्तुत की । अंत में केक काटकर उत्सव मनाया गया।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.