गलत दिशा में जा रही एसयूवी को रोकना पड़ा भारी, दबंगों ने मिलकर पीटा सिपाही को

बिगड़ती कानून व्यवस्था को 100 दिन में सुधारने का दावा कर सत्ता में आई योगी आदित्यनाथ सरकार के शासन में अब हालत यह हो गई है कि सड़कों पर खुद पुलिस कर्मचारी ही सुरक्षित नहीं बचे हैं। एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को सेठ मुकंद लाल कॉलेज वाले चौराहे पर गलत दिशा से आ रही फॉच्यरूनर रोकना पर भारी पड़ गया। शनिवार को हुई इस घटना में एसयूवी में सवार दबंगों ने फोटो खींच रहे सिपाही पर हमला कर दिया। इतना ही नहीं, इन रईसजादों ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही से मारपीट कर उसका गला घोटने की कोशिश की और विरोध करने पर वर्दी फाड़कर फरार हो गए।

सबसे शर्मनाक बात यह है कि इस दौरान ट्रैफिक चालान की बढ़ी हुई दरों को लेकर सरकार को कोसने वाली गाज़ियाबाद की तथाकथित रूप से जागरूक जनता मौके पर खड़े रहकर तमाशा देखती रही। किसी ने भी न तो पुलिसकर्मी की सहायता करने की कोशिश की और न ही दबंग रईसजादों का विरोध किया।

पीड़ित सिपाही की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने पटेलनगर थर्ड के जी ब्लॉक निवासी मुख्य आरोपित तरुण त्यागी को गिरफ्तार कर लिया। तरुण के पिता कारोबारी हैं और सत्तारूढ़ पार्टी से जुड़े नेताओं के करीबी बताए जाते हैं। जबकि पुलिसकर्मी से मारपीट करने वाला तरुण एक प्रतिष्ठित कॉलेज से एमबीए कर रहा है।

ट्रैफिक पुलिस के सिपाही प्रदीप कुमार ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद ढाई बजे एक फॉच्यरूनर कार गलत दिशा से कालेज की ओर आ रही थी। उन्होंने चालान करने के लिए फोटो क्लिक की। आरोप है कि चालक तरुण त्यागी ने कार रोकी और बाहर निकलकर कार में सवार अपने साथियों के साथ सिपाही प्रदीप पर हमला बोल दिया।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version