एनसीआरख़बरें राज्यों सेनगर निगमनागरिक मुद्देमेरा गाज़ियाबाद

गोविंदपुरम – नगर निगम के कर्मचारी ही लगा रहे हैं स्वच्छ भारत अभियान को चूना

गाजियाबाद में गोविंदपुरम के कैलाशपुरम द्वितीय की बदहाल सड़कें और गलियाँ गाज़ियाबाद नगर निगम की कार्यप्रणाली का जीता जागता सबूत बन गई हैं। निगम के वार्ड 30 में आने वाले कैलाशपुरम के निवासियों ने आज नगर निगम की लापरवाही के विरोध में जबरदस्त हँगामा किया।

हंगामे की खबर सुनकर जब स्थानीय पार्षद के पति सोनी सिंह मौके पर पहुंचे तो लोगों ने उनके विरुद्ध भी जमकर नारेबाजी की गई। माहौल बिगड़ता देख पार्षद पति ने नगर निगम के कर्मचारियों को बुलाकर पुलिस की मौजूदगी में नालियों में जमा कूड़ा निकलवाया।

कॉलोनीवासियों ने बताया कि लोगों ने बिल्डरों के साथ मिलकर एक-एक घर में दर्जनों फ्लैट बना दिए हैं जिससे इलाके की सीवरेज व्यवस्था पर अत्यधिक दबाव पड़ गया है। नालियों का पानी हर दिन गलियों में भर जाता है जिससे महिलाओं और बच्चों को गुजरने में बहुत दिक्कत होती है। स्थानीय निवासी सुरेश चन्द ने बताया कि स्कूली बच्चे, बुजुर्ग कई बार इस गंदे पानी में गिरकर चोटिल हो गए । लोगों का कहना है कि कैलाशपुरम में कई सालों से विकास कार्य नहीं हुआ है और लोग बुनियादी सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। आपको बता दें कि कैलाशपुरम कॉलोनी की आबादी लगभग साढ़े 16 हजार से भी ज्यादा है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *