मुसलमानों पर हो रहा है अत्याचार, इसलिए शांत है संयुक्त राष्ट्र – बौखलाए इमरान का नया बयान

बौखलाया पाकिस्तान जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने पर अब संयुक्त राष्ट्र पर अपनी खीज उतार रहा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कश्मीर मसले पर शुक्रवार को देश को संबोधित करते हुए कहा कि मुसलमानों पर जब भी अत्याचार होता है तो संयुक्त राष्ट्र शांत रहता है। वैश्विक समुदाय पर अपनी खीज उतारते हुए इमरान ने कहा ‘यदि कश्मीर में मुसलमान न होते तो पूरी दुनिया में शोर मच जाता। जिसे हम इंटरनैशनल कम्युनिटी कहते हैं, जिसे संयुक्त राष्ट्र कहते हैं, वे मुसलमानों पर अत्याचार की बात पर शांत रहते हैं।’

इतना ही नहीं एक वक्त में बालाकोट में भारतीय सेना की किसी भी कार्रवाई से इनकार करने वाले इमरान ने कहा कि भारत अब बालाकोट की तरह ही पीओके में भी कुछ कर सकता है। कश्मीर पर बौखलाए पाकिस्तानी पीएम ने आरएसएस पर बिफरते हुए कहा कि हमें उसकी विचारधारा को समझना होगा। यह नफरत में पैदा हुई जमात है, जो हिंदुओं को ही श्रेष्ठ समझते हैं। इमरान ने कहा कि आरएसएस मुस्लिमों को सेकंड क्लास सिटिजन बनाकर रखना चाहता है। इमरान खान ने कहा कि सारी दुनिया देख रही है कि कश्मीर में क्या हो रहा है।

एक तरफ इमरान ने संयुक्त राष्ट्र पर खीज उतारी तो दूसरी तरफ यह भी कहा कि वह कश्मीर के मसले को फिर वैश्विक संस्था की सालाना सभा में उठाएंगे। इमरान ने कहा कि मैं संयुक्त राष्ट्र की आम सभा में भी इस मुद्दे को उठाऊंगा। इमरान ने कहा कि मैंने यूरोप के नेताओं, ट्रंप और इस्लामिक देशों के नेताओं को कश्मीर के बारे में बताया है। पाक नेता ने कहा कि यदि आज दुनिया कश्मीरियों के लिए नहीं खड़ी होगी तो इसका असर पूरी दुनिया पर पड़ेगा।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version