शाहजहांपुर – अनियंत्रित ट्रक ने कुचला 12 लोगों को, 4 की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में आज एक बड़ा हादसा हो गया। एनएच-24 पर रोजा से सीतापुर की ओर जमुका दोराहे पर एक ट्रक ने आगे चल रहे टैंपो को टक्कर मारी। इसके बाद ट्रक ने सामने से आ रहे छोटा हाथी को टक्कर मारी और उसी पर पलट गया। इस हादसे में छोटा हाथी पर सवार मैंगलगंज की ओर जा रहे करीब 8 सब्जी व्यापारी, चालक, हेल्पर की और टैंपो में सवार करीब चार लोगों की मौत हो गई। करीब आठ लोग गंभीर हालत में मेडिकल कालेज ले जाए गए हैं, उनकी हालत बहुत ज्यादा गंभीर है।

यह हादसा आज (मंगलवार) सुबह करीब दस बजे हुआ। बताया जाता है कि सीतापुर की ओर से खाली दस टायरा ट्रक बहुत तेज रफ्तार में रोजा की ओर आ रहा था। जमुका दोराहे पर ट्रक के आगे एक टैंपो चल रहा था। टैंपो में करीब करीब दस लोग सवार थे। पहले तो ट्रक ने टैंपो में पीछे से टक्कर मारी। टक्कर लगते ही टैंपो पलट कर सड़क से नीचे खाई में जा गिरा। इसके बाद करीब बीस मीटर दूर सामने से रोजा की ओर से आ रहे एक छोटा हाथी को ट्रक ने टक्कर मारी और अनियंत्रित होकर ट्रक छोटा हाथी पर ही पलट गया।

छोटा हाथी में सब्जी भरी थी, उसी में सब्जी व्यापारी भी सवार थे, सबकी मौत हो गई। छोटा हाथी में करीब चालक, हेल्पर मिलाकर करीब 8 लोग सवार थे। सभी की मौत हो गई। हादसा होते ही आसपास के लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े, टैंपो से तो पहले लोग निकाल लिए गए, लेकिन ट्रक के नीचे छोटा हाथी में सवार लोगों को निकालना मुश्किल था। तब लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस पहुंची, एंबुलेंस से टैंपो सवार लोगों को मेडिकल कालेज भेजा। फिर क्रेन मंगा कर ट्रक को उठाया गया, उसके नीचे से करीब 8 लोगों की लाशें निकाली गईं। टैंपो में सवार दस में से चार लोगों की मौत हो गई, इसमें दो की मौत मेडिकल कालेज पहुंचने पर हुई है। अभी राहत और बचाव कार्य जारी है। ट्रक चालक और हेल्पर का पता नहीं लग सका है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews, #ChandraYaaan2

Exit mobile version