Monday, November 29, 2021
घटनाताजा खबरराष्ट्रीय

छत्तीसगढ़ – सुरक्षाबलों ने किए 5 नक्सली ढेर, 2 सुरक्षाकर्मी भी घायल

छत्तीसगढ़ के नारायणपुर के अबूझमाड़ इलाके में सुरक्षाबल और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। डीआरजी के जवानों ने इस मुठभेड़ में पांच नक्सलियों को ढेर कर दिया है। इस मुठभेड़ में 2 जवान भी घायल हुए हैं। डीआईजी (नक्सल) पी. सुंदरराज ने हमले की पुष्टी करते हुए कहा कि दोनों तरफ से फायरिंग बंद हो चुकी है, जिसके बाद जवान सर्चिंग कर रहे हैं। जवानों को शक है कि जंगल में और भी नक्सली छिपे हो सकते हैं जिसके चलते जवान अभी जंगलों में ही हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिरों से अबूझमाड़ के जंगलों में नक्सली गतिविधियों की सूचना मिली थी, जिसके बाद जानकारी के आधार पर डीआरजी की एक टीम सर्चिंग ऑपरेशन पर निकली थी, जहां नक्सलियों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। नक्सलियों की फायरिंग का जवाब देते हुए जवानों ने भी अपनी तरफ से फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें 5 नक्सली ढेर हो गए।

सुरक्षाबलों को शक है कि हमले में कुछ नक्सली घायल भी हो सकते हैं, जिसके चलते नक्सली आस-पास के इलाकों में छिपे हो सकते हैं। सुरक्षाबल के जवान अभी अबूझमाड़ के जंगलों में सर्चिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि घटना सुबह 7 बजे की है। इस दौरान नक्सलियों और डीआरजी के जवानों के बीच करीब 1 घंटे तक फायरिंग होती रही।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews #Janamashtami, #ShriKrishna, #ArunJaitley

Leave a Reply

error: Content is protected !!