पतंजलि के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की हालत बिगड़ी, AIIMS में कराया भरती

पतंजलि योगपीठ के महामंत्री और पतंजलि आयुर्वेद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आचार्य बालकृष्ण की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। उन्हें ऋषिकेश स्थित एम्स में भर्ती कराया गया है। हालांकि पतंजलि योगपीठ की ओर से इस पर आधिकारिक बयान नहीं आया है।

जिस वक्त उनकी तबीयत बिगड़ी उस दौरान वह हरिद्वार के पतंजलि योगपीठ के दफ्तर में ही मौजूद थे। आनन-फानन में योगपीठ के चिकित्सकों ने उनकी जांच पड़ताल की। सूत्रों का कहना है कि वहां मौजूद चिकित्सकों ने ज्यादा समय गंवाए बिना उन्हें तत्काल पास के ही भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से बालकृष्ण को ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि बालकृष्ण बेसुध थे। डॉक्टर जब उनसे पूछ रहे थे कि उन्हें क्या दिक्कत है तो वे बता नहीं पा रहे थे। अच्छी बात यह है कि फिलहाल उनकी हालत सामान्य है।

आपको बता दें कि इसी साल फरवरी में आए आंकड़े के मुताबिक एफएमसीजी कंपनी पतंजलि के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) बालकृष्ण अब देश के शीर्ष 10 अमीरों में शामिल हैं। उनकी संपत्ति में 320 प्रतिशत का इज़ाफ़ा हुआ है। बालकृष्ण पिछले साल 25वें स्थान पर थे जबकि इस बार वह 8वें स्थान पर पहुंच गए हैं। उनकी संपत्ति 173 प्रतिशत बढ़कर 70 हज़ार करोड़ रुपये हो गई है। पिछले वित्त साल में पतंजलि का कारोबार 10,561 करोड़ रुपये पर पहुंच गया। वह कई विदेशी ब्रांडों को टक्कर दे रही है।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
#incredibleINDIA, #BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #PetrolPrice, #MarketNews, #HindiNews, #UPNews #Janamashtami #ShriKrishna

Exit mobile version