अब लोनी पुलिस ने किया “एंकाउंटर”, ₹25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाज़ियाबाद और नोएडा समेत समस्त पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इन दिनों पुलिस मुठभेड़ का दौर सा चल पड़ा है। स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजामों के बीच लोनी थाना पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के एक इनामी बदमाश को उसके साथी समेत गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़ा गया बदमाश कितना शातिर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उस पर पूर्व में फरीदाबाद हरियाणा से पचास हजार रुपए का इनाम घोषित रह चुका है। पकड़ा गया इनामी बदमाश लोनी थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर के प्रधान विक्रम की हत्या का वांछित अपराधी है।

लोनी थाना पुलिस बुधवार देर शाम सात बजे सिकरानी पुलिया के निकट बंथला नहर पर वाहन चेकिंग कर रही थी। स्वतंत्रता दिवस से पूर्व वाहन चेकिंग अभियान वैसे ही काफी संघन तरीके से चलाया जा रहा था। उसी दौरान बाइक सवार दो संदिग्ध व्यक्तियों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस ने बचाव में जवाबी फायरिंग की तो एक बदमाश विनित उर्फ बंटी गुर्जर (26)पुत्र धर्मेंद्र निवासी ग्राम कमाला थाना सिघावली अहीर जिला बागपत गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अस्पताल में भर्ती कराया। मुठभेड़ में उसका साथी राजीव पुत्र नानकचंद्र निवासी मधावली थाना तिगांव जिला फरीदाबाद हरियाणा भी पकड़ा गया।

बदमाशों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त बिना नंबर की बाइक, एक पिस्टल 32 बोर, तीन जिंदा कारतूस,दो खोखे, 315 बोर का एक तमंचा, दो जिंदा व दो खोखे बरामद हुए। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए 25 हजार के इनामी बदमाश ने लोनी के महमूदपुर गांव के प्रधान विक्रम की घर में घुसकर हत्या करने के मामले में इनाम घोषित किया गया था। इसी मामले में वह पिछले काफी समय से वांछित चल रहा था। इसके अलावा विनित उर्फ बंटी पर पूर्व में फरीदाबाद हरियाणा से पचास हजार का इनाम घोषित रह चुका है। एसएसपी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश पर दिल्ली, हरियाणा, बागपत,लोनी समेत दूसरे राज्यों के कई जिलों में हत्या, फिरौती व लूट के करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#incredibleINDIA #BreakingNews #Ghaziabad #HamaraGhaziabad #indian #india #follow #instagram #NewIndia

Exit mobile version