जीडीए वीसी ने लापरवाह 16 अवर अभियंताओं का रोका वेतन

जीडीए उपाध्यक्ष कंचन वर्मा ने सिंगल विंडो पर आने वाली शिकायतों पर लापरवाही बरतने वाले 16 अवर अभियंताओं की सैलरी इस महीने भी रोक दी है। कंचन वर्मा का कहना है कि अगस्त में उन्हीं कर्मचारियों को सैलरी मिलेगी जिनका मई तक बैकलॉग का निस्तारण हो चुका होगा।

जून महीने की सैलरी को लेकर पिछले दिनों काफी हंगामा हुआ था। सिंगल विंडो से जुड़ी समस्याओं का निस्तारण न होने पर वीसी ने 230 कर्मचारियों की तनख्वाह रोक दी थी। इनमें 16 अवर अभियंता भी शामिल थे। इन अवर अभियंताओं में चार प्रॉपर्टी सेक्शन के जबकि 12 प्रवर्तन में तैनात अवर अभियंता शामिल थे। शेष कर्मचारियों का वेतन दस जुलाई को मिल गया, लेकिन 16 अवर अभियंताओं का वेतन अभी भी रोका गया है।

जीडीए वीसी कंचन वर्मा का कहना है कि सिंगल विंडो पर आने वाली शिकायतों का निस्तारण समयबद्ध प्रक्रिया है। किसी भी समस्या के निस्तारण में एक महीने से अधिक का समय नहीं लगता है। इसीलिए जीडीए में यह प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है कि प्रत्येक कर्मचारी सिंगल विंडों में आने वाली शिकायतों को ठीक समय पर निस्तारित करें। इसके लिए जुलाई महीने में उन्होंने स्वयं अपनी सैलरी 10 दिनों तक रोककर रखी थी। जबकि अप्रैल तक बैकलॉग वाले कर्मचारियों को जून महीने का वेतन दिया जा चुका है। 16 अभियंताओं की सैलरी अभी भी रोककर रखी गई है। इन कर्मचारियों को सिंगल विंडो सिस्टम का निस्तारण होने के बाद ही वेतन दिया जाएगा।

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version