मेरा गाज़ियाबाद

वोटर्स जागरूक होंगे तभी सही जन प्रतिनिधियों का चुनाव हो सकेगा

आईटीएस मोहन नगर, गाज़ियाबाद में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उत्तर प्रदेश चुनाव आयोग के प्रमुख इलेक्शन कमीश्नर एल वेंकटेश्वर लू ने कहा कि वोटर्स को अभी भी जागरूक कराना होगा, ताकि सही जन प्रतिनिधियों का चुनाव हो सके। उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए काफी वर्ष हो गए, लेकिन अभी भी हमारी डेमोक्रेसी में कई कमियां हैं, जिसे दूर करना चुनाव आयोग के लिए चुनौतीपूर्ण कार्य है।कार्यक्रम में मौजूद एसपी सिटी श्लोक कुमार ने कहा कि चुनाव में आचार संहिता का कड़ाई से पालन करना एक चुनौतीपूर्ण कार्य होता है, जिसे जिले में सफलतापूर्वक लागू किया गया।
एल. वेंकटेेश्वर लू ने सोमवार को मोहननगर स्थित आईटीएस कॉलेज में एक कार्यक्रम के दौरान लोकसभा चुनाव 2019 को शांतिपूर्वक और निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए गाजियाबाद के 130 और हापुड़ के 120 अधिकारियों को सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया। प्रदेश चुनाव आयोग द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 को निष्पक्ष और शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न कराने और उल्लेखनीय कार्य के लिए जिले के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को सम्मानित किया है।
उन्होंने प्रभारी डीएम, एडीएम सुनील सिंह, एडीएम सिटी एसके सिंह, एडीएम ई जितेंद्र कुमार, एडीएम आई मदन गबरियाल, नगरायुक्त दिनेश चंद्र सिंह, एसपी सिटी श्लोक कुमार, एसडीएम आदित्य प्रजापति, एसडीएम लोनी प्रशांत तिवारी, एसडीएम सतेंद्र, एएसडीएम खालिद अंजुम, पीडी पीएन दीक्षित, एआरटीओ विश्वजीत, ट्रेजरार लक्ष्मी मिश्रा और सिविल डिफेंस के चीफ वार्डन ललित जायसवाल को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *