सभी विधायक गलतियों के लिए जनता से मांगे माफी – ममता बनर्जी का नया आदेश

हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में खराब प्रदर्शन और पार्टी छोड़ कर जाने की घटनाओं से परेशान पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के सभी विधायकों से कहा कि वे और विनम्र होकर जनता से मिलें और अपनी पिछली गलतियों के लिए उनसे माफी मांगें।

तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने दिन में पार्टी विधायकों के साथ बैठक की। लोकसभा चुनाव में पार्टी के खराब प्रदर्शन के बाद यह पहली बैठक थी। तृणमूल के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि बैठक में बनर्जी ने विश्वास जताया कि 2021 विधानसभा चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन अच्छा रहेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वे पुराने लोगों को फिर से साथ लाने का प्रयास करें।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिले करारे झटके के बाद से ममता बनर्जी काफी सतर्क हो गई हैं और अभी से ही विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई हैं। उन्होंने इससे पहले गत 18 जून को तृणमूल पार्षदों की एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्हें आदेश दिया था कि वे लाभार्थियों से लिया गया ‘कट मनी’ वापस करें। उन्होंने तब कहा था, ‘मैं अपनी पार्टी में चोरों को नहीं रखना चाहती। यदि मैं कार्रवाई करूंगी, वे किसी और पार्टी में शामिल हो जाएंगे। कुछ नेता गरीबों को आवास अनुदान मुहैया कराने के लिए 25 प्रतिशत कमीशन मांग रहे हैं। यह तुरंत रुकना चाहिए। अगर आपने लिया है तो पैसा तत्काल लौटा दीजिए।’

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version