गाज़ियाबाद – कल की अपराध से जुड़ी खबरें, यहां पढ़े

ऑटो चालक ने की पत्नी की हत्या

लोनी कोतवाली क्षेत्र की खन्ना नगर कालोनी में बीती रात एक ऑटो चालक ने अवैध संबंधों का विरोध करने पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की बहन ने आरोपी ऑटो चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कार्रवाई है। आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

हत्यारोपी के पास से तमंचा बरामद

लोनी कोतवाली क्षेत्र की अल्वी नगर कालोनी में आठ माह पूर्व हुई हत्या के आरोपी को पुलिस ने बृहस्पतिवार को रिमांड पर लिया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा बरामद किया है। रिमांड अवधि पूरी हो जाने के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

तीन लुटेरे गिरफ्तार

लोनी ट्रॉनिका सिटी थाना पुलिस ने तलाशी के दौरान बृहस्पतिवार सुबह तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से लूटे गए पांच मोबाइल, एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और चाकू बरामद हुआ है। लुटेरों ने अपने तीन साथियों के नाम भी पुलिस को बताए हैं। पुलिस गिरफ्तार लुटेरों को जेल भेजने के बाद उनके फरार साथियों की तलाश में जुटी है।

ट्रेन में चोरी करने वाली महिला समेत तीन काबू

आरपीएफ और जीआरपी की संयुक्त टीम ने ट्रेन में चोरी करने वाले गिरोह के तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक अधेड़ महिला भी शामिल है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लाखों रुपये की ज्वैलरी और एक चाकू बरामद किया है।

दो गिरफ्तार

सिहानी गेट पुलिस ने बाइकर्स गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की बाइक व मोबाइल बरामद किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी चोरी की बाइक से लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे।

एक शातिर गिरफ्तार

कविनगर पुलिस ने फ्लैट व फैक्ट्री को निशाना बनाने वाले गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है। आरोपी के कब्जे से सोने-चांदी के आभूषण, सामान व 33 हजार रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।

महिला से 75 लाख रुपये ठगे

साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र साइट-4 का एक भूखंड बेचने के नाम पर दिल्ली निवासी एक महिला से 75 लाख रुपये की ठगी कर ली। महिला ने लिंक रोड थाने में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोप है कि जिस भूखंड का विक्रेता ने सौदा किया उसके कागजात दिल्ली के चांदनी चौक स्थित एक बैंक में गिरवी रखे हुए हैं। ठगी के बाद पीड़िता ने थाने में शिकायत दी। कार्रवाई न होने पर महिला ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट के आदेश पर लिंक रोड पुलिस ने महिला की रिपोर्ट दर्ज की है।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

 

Exit mobile version