शर्मनाक : पड़ोसी के घर शादी समारोह में जा रही थी, रास्ते में हुई दरिंदगी का शिकार

गाज़ियाबाद के गढ़ क्षेत्र में शादी समारोह में जा रही युवती का अपहरण कर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। लगभग चार घंटे बाद युवती के घर पहुंचने पर परिजनों को वारदात का पता चला। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया। वहीं पीड़िता के मेडिकल न कराने पर परिजनों ने रोष जताया।

जानकारी के मुताबिक, गुरूवार, 11 जुलाई को गढ़ के एक मोहल्ले में शादी का आयोजन हो रहा था, जिसमें स्थानीय निवासी युवती भी शामिल होने आ रही थी। पीड़िता ने बताया कि रास्ते में ही एक बाइक सवार युवक ने गिफ्ट दिलाने के बाहने उसको अपनी बाइक पर बैठा लिया और कहीं दूसरी जगह लेकर फरार हो गया।

उधर, समारोह में पहुंचे परिजन बेटी को वहां न देखकर परेशान हो गए। अनहोनी की आशंका जताते हुए परिजनों ने थाने में युवती के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस तुरंत युवती की छानबीन करने लगी। करीब चार घंटे बाद युवती घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। मामले की जांच में जुटी कोतवाली पुलिस ने तुरंत आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि आरोपी समेत दो युवकों ने दुष्कर्म किया है।

परिजनों का आरोप है कि, पुलिस युवती के मेडिकल जांच कराने की कार्रवाई नहीं कर रही है। वहीं इंस्पेक्टर राजपाल सिंह तोमर का कहना है कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।युवती के बयानों के आधार पर जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version