भारतीय टीम विश्वकप में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम बनकर उभरी है : प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को भारतीय क्रिकेट टीम को इंग्लैंड में चल रहे विश्व कप में अपने अंतिम ग्रुप चरण के मैच में श्रीलंका के खिलाफ जीत पर बधाई दी। उन्होंने टीम को सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाएं भी दीं, जिसमें मैनचेस्टर में मंगलवार को भारत का सामना न्यूजीलैंड से होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, “टीम इंडिया को श्रीलंका पर शानदार जीत की बधाई। भारतीय टीम विश्वकप में सबसे शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम बनकर उभरी है। पूरा हिंदुस्तान आपके साथ है। टीम इंडिया, सेमीफाइनल के लिए शुभकामनाएं।” उनका यह बयान भारत द्वारा अपने अंतिम ग्रुप मैच में शनिवार को श्रीलंका को सात विकेट से हराने के बाद आया है।

के.एल. राहुल और रोहित शर्मा के शानदार शतकों की मदद से भारत ने अपने अंतिम लीग चरण का शानदार समापन किया।अब आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में 9 जुलाई को मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड स्टेडियम में खेले जाने वाले पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा। 10 जुलाई इस मैच के लिए रिजर्व डे होगा। वहीं, 11 जुलाई को बर्मिंगम के एजेबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में मेजबान इंग्लैंड का सामना पांच बार की विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के साथ होगा।

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version