इंदिरापुरम पुलिस ने एजेंसी मैनेजर की हत्या का किया खुलासा, महिला समेत तीन गिरफ्तार

इंदिरापुरम पुलिस ने अमूल मिल्क एजेंसी के मैनेजर की हत्या का खुलासा किया है। पुलिस ने मैनेजर की महिला मित्र समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से वारदात में लूटी गई एक घड़ी व मोबाइल बरामद हुए है।

एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि गत 18 जून को इंदिरापुरम के अभयखंड में डेयरी मैनेजर जगदीप की हत्या कर दी गई थी। बताया गया कि इस मामले में हरिकिशन शर्मा निवासी अलवर राजस्थान, पुष्पा और कृष्णपाल निवासी फरीदाबाद को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि पुष्पा के तीन वर्षों से जगदीप से संबंध थे। वह रात में अक्सर डेयरी पर आती थी। इसी दौरान उसकी नजर डेयरी के कैश बॉक्स पर पड़ी और उसने अपने साथियों हरिकिशन और कृष्णपाल के साथ मिल कर लूट की योजना बनाई।

योजना के मुताबिक रात में जगदीप से मिलने पुष्पा इंदिरापुरम आई और उसे शराब पिलाई। नशा होने पर अपने साथियों को बुलाकर उसके हाथ पैर बांध दिए तथा गमछे से उसकी गला दबा कर हत्या कर दी। किसी कारण कैश बॉक्स की चाबी नहीं मिली तो तीनों ने उसकी घड़ी और मोबाइल फोन लूट लिया। इस संबंध में राम कुमार भाटी ने मुकदमा दर्ज कराया था। बताया गया कि तीनों अभियुक्तों से जगदीप का लूटा गया सामान बरामद किया गया है।

 

 

 

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

Exit mobile version