आकाश और कमिश्नर दोनों नौसिखिये, पिटाई कोई गंभीर मुद्दा नहीं – कैलाश विजयवर्गीय

भारतीय जनता पार्टी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय ने नगर निगम ऑफिसर को पीटने वाले अपने बेटे इंदौर के विधायक का बचाव किया है। बेटे का बचाव करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह कोई बड़ा मुद्दा नहीं है।

इससे पहले, आकाश विजयवर्गीय को रविवार की सुबह जमानत पर रिहा किया गया। जिसके बाद समर्थकों और संबंधियों ने फूल-माला के साथ जोरदार स्वागत किया। इंदौर-3 से 34 वर्षीय बीजेपी विधायक ने नगर निगम अफसर की उस वक्त बल्ले से पिटाई की जब वे अतिक्रमण रोकने के लिए एक जर्जर मकान को तोड़ने आए थे। आकाश विजयवर्गीय ने उस निगम अफसर की बल्ले से पिटाई की थी और यह वाकया टीवी कैमरे में कैद हो गया था। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव ने संवाददाताओं से बात करते हुए इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया।

सोमवार को उन्होंने कहा- “आकाश और आईएमसी कमिश्नर दोनों नौसिखिए हैं और उन्होंने गलत तरीके से स्थिति से निपटा। ऑफिसरों को जनता के प्रतिनिधियों के साथ ऐसा बर्ताव नहीं करना चाहिए था। दोनों (आकाश और आईएमसी कमिश्नर को) बहुत सीखने की जरूरत है और ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से बचा जा सके।”

व्हाट्सएप के माध्यम से हमारी खबरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad

#BreakingNews, #Ghaziabad, #HamaraGhaziabad, #VishalPandit, #indian, #india, #follow, #instagram, #NewIndia, #CWC19, #TeamIndia

Exit mobile version