ताज़ा खबर :
prev next

Editorial-Anil-Jee

 

‘हमारा गाजियाबाद’ एक कम्युनिटी न्यूज़ पोर्टल है जो गाज़ियाबाद के लोगों के लिए, लोगों द्वारा ही संचालित नागरिक पत्रकारिता का एक मंच है। इस न्यूज़ पोर्टल का एकमात्र उद्देश्य समाज को बेहतर बनाना है। यह ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म महिला सुरक्षा, छात्र-शिक्षा, सूचना का अधिकार, क्षेत्र विशेष सूचना, साक्षात्कार, सुझाव और अन्य महत्वपूर्ण राष्ट्रीय खबरों के साथ सकारात्मक पत्रकारिता का वाहक है।

क्या यह समाज की सेवा करता है?

हमारा लक्ष्य है कि हम लोगों से न्यायिक, आपराधिक, सरकारी अधिकारी, नौकरशाही और अन्य कार्यदायी संस्थाओं से जुड़ी सूचनाओं को सूक्ष्म स्तर पर साझा करें। आम लोग स्वयंसेवक की भांति नागरिक पत्रकार बनकर अपने कर्तव्य का निर्वहन करें। जनता किसी भी जन समस्या जैसे सड़क, स्वच्छता, पेंशन आदि को हमारे माध्यम से सम्बन्धित अधिकारी को प्रेषित कराएं।

क्या यहीं तक सेवा समाप्त?

नहीं, हम आपकी शिकायतों के फॉलो-अप से लेकर समस्या के निदान तक आपके साथ हैं। हम ऐसे सभी लोगों की सराहना करते हैं जो हमारे साथ कंधे से कंधा मिलाकर समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं। आइये मिलकर समाज को अपना योगदान दें

यदि आप अपने क्षेत्र की ख़बरें हमारे साथ साझा करना चाहते हैं तो उसे हमें editor@hamaraghaziabad.com पर इमेल या फिर +91 96503 58408 पर व्हाट्स एप के माध्यम से भेज दें.

धन्यवाद,
आपका अपना
अनिल कुमार
संस्थापक व एडिटर-इन-चीफ