ताज़ा खबर :
prev next

कई दिनों से फरार मां की हत्यारोपी छात्रा शिक्षिका के साथ गिरफ्तार

कई दिनों से फरार मां की हत्यारोपी छात्रा शिक्षिका के साथ गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। शिक्षिका के साथ संबंध का विरोध पर मां की हत्या की आरोपी छात्रा और उसकी शिक्षका को कविनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी छात्रा का कहना है कि मां-पिता अक्सर महिला शिक्षिका से संबंध को लेकर डांटते-फटकारते थे। वो जान से मारने की धमकी तक देते थे। छात्रा ने कहा कि मां की मौत का उसे अफसोस है।

12वीं में पढ़ने वाली मृतका की बेटी और शिक्षिका के खिलाफ कविनगर थाने में गैर इरादतन हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज है। पति ने अपनी बेटी और उसकी शिक्षिका के साथ संबंधों का आरोप लगाकर मुकदमा लिखाया था। कविनगर पुलिस ने फरार दोनों आरोपी बेटी और शिक्षिका को रेलवे स्टेशन के पास गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

विवेचना अधिकारी बीनू सिंह ने बताया कि नौ मार्च को लालकुआं के पास एक कॉलोनी में महिला पर घर में ही हमला कर दिया गया था। दो दिन बाद महिला की दिल्ली के अस्पताल में मौत हो गई थी। पुलिस तभी से दोनों आरोपियों की तलाश में थी। पुलिस के मुताबिक घटना के बाद दोनों मोहननगर में मिली और भागकर दिल्ली चली गईं। पुलिस की डर से वहां मंदिर-गुरुद्वारे में तीन दिन रहने के बाद लुधियाना चली गईं थीं। वहां अपने फेसबुक दोस्त के यहां छुपकर रही थीं। पुलिस के मुताबिक फेसबुक दोस्त छात्रा को वेश्यावृत्ति के धंधे में डालना चाहती थी, तभी दोनों वहां से वापस आ गईं।

लड़के के हेयर स्टाइल और पहनावे में रहती थी

लालकुआं के पास रहने वाली छात्रा करीब दो वर्ष पहले शिक्षिका से मिली थी। छात्रा हाईस्कूल से ही लड़कों की वेशभूषा में रहती थी। वहीं शादीशुदा शिक्षिका तलाक होने के बाद अकेली रहती थी। लड़की के पिता का कहना है कि दोनों के बीच नजदीकियों का शक हुआ तो वह बेटी को शिक्षिका के यहां जाने से मना करते थे, लेकिन बेटी नहीं मानी। पिता ने कहा कि शिक्षिका से भी विरोध किया था।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।