ताज़ा खबर :
prev next

सुविधाओं को तरसते उद्यमी योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर मजबूर

सुविधाओं को तरसते उद्यमी योगी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने पर मजबूर

गाज़ियाबाद | बरसों से सड़क निर्माण व सीवर लाइन की मांग को लेकर परेशान शहर के एक उद्यमी संगठन ने मुख्यमंत्री के गाज़ियाबाद आगमन के दौरान मोहन नगर में विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम बनाया है। मोहन नगर के सनराइज़ इंडस्ट्रियल एरिया के उद्यमियों का कहना है कि यहाँ फोन लाइन, पानी की सप्लाई और सीवर लाइनों जैसी कोई भी बुनियादी सुविधा नहीं हैं। यही नहीं, पिछले 10 सालों के दौरान न तो नगर निगम और न ही यूपीएसआईडीसी ने इस इंडस्ट्रियल एरिया की सड़कों की सुध ली है। नतीजा यह है कि अब यहाँ सड़कों के नाम पर छोटे-बड़े पानी और गंदगी से भरे कुछ ऐसे गड्ढों की कतार है जिन में सूअर, मक्खी और मच्छर अपनी जगह बनाने के लिए लड़ते रहते हैं।

यहाँ हल्की सी बारिश में ही सीवर ओवरफ्लो हो जाता है जिसके कारण सड़क पर जलभराव हो जाता है। ऐसे में लोगों को आने-जाने में दिक्कतो का सामना करना पड़ता है। इस मामले में उदयामयों ने नगर निगम से लेकर जिलाधिकारी तक कई बार पत्राचार किया मगर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनराइज़ इंडस्ट्रियल एरिया एक निजी औद्योगिक क्षेत्र है मगर यहाँ के उद्यमी नियमित रूप से निगम को टैक्स का भुगतान करते आए हैं।

योगी आदित्यनाथ के गाज़ियाबाद आगमन की सूचना पाकर यहाँ के उद्यमियों ने अपनी समस्याओं की ओर उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रदर्शन करने की योजना बनाई है। उद्यमी अभिनव गोयल ने बताया कि आज दोपहर सभी उद्यमी संगठन के कार्यालय पर एकत्र होकर एक प्रदर्शन में भाग लेंगे जो मोहन नगर की मुख्य सड़क पर जाकर खत्म होगा। यदि जरूरत पड़ी तो उद्यमी धरने पर बैठने के लिए भी तैयार हैं।

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel