ताज़ा खबर :
prev next

सीएम के दौरे को लेकर संयुक्त अस्पताल में बनाया गया सेफ हाउस

सीएम के दौरे को लेकर संयुक्त अस्पताल में बनाया गया सेफ हाउस

गाज़ियाबाद। सरकारी अस्पतालों में सीएम के दौरे को लेकर दो दिन मरीजों को इलाज के लिए परेशान होना पड़ेगा। जिला एमएमजी और संयुक्त अस्पताल के दर्जनों डॉक्टर और स्टाफ की ड्यूटी सीएम और गुरुवार को गाजियाबाद पहुंच रहे राज्यपाल के साथ लगा दी गई है। सीएम ड्यूटी के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं, जबकि संयुक्त अस्पताल में सेफ हाउस बनाया गया है।

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को एलिवेटेड रोड का उद्घाटन करने हॉट सिटी पहुंचेंगे। वहीं, उनसे एक दिन पहले यानी बृहस्पतिवार को  यानि आज राज्यपाल राम नाईक भी गाजियाबाद पहुंचेंगे। स्वास्थ्य विभाग ने एक टीम राज्यपाल के लिए और तीन टीमें सीएम के प्रोग्राम के लिए बनाई हैं। सीएमओ डॉ. एनके गुप्ता ने बताया कि आज एक एएलएस एंबुलेंस और स्पेशलिस्ट डॉक्टर्स की एक टीम को तैनात किया गया है।

यह टीम राज्यपाल के वापस लौटने तक उनके साथ रहेगी। मुख्यमंत्री के लिए तीन एएलएस और इतनी ही टीमें लगाई जाएंगी। एक टीम को हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर, दूसरी सीएम के सभा स्थल पर और तीसरी रिजर्व में रहेगी। हर टीम में सर्जन या आर्थोपैडिक सर्जन, फिजिशियन, फार्मासिस्ट, एनेस्थेटिस्ट और वार्ड ब्वॉय रहेगा। इसीलिए दो दिन तक मरीजों को इलाज के लिए परेशानी झेलनी होगी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।