ताज़ा खबर :
prev next

मांगे पूरी न होने पर सफाईकर्मियों ने दी आन्दोलन की धमकी

मांगे पूरी न होने पर सफाईकर्मियों ने दी आन्दोलन की धमकी

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश राज्य सफाई कर्मचारी संघ ने नगर निगम प्रशासन से अपनी 11 सूत्री मांगों को उठाते हुए चेतावनी दी है कि यदि उनकी मांगें उचित समय पर पूरी नहीं की गर्इं तो आंदोलन किया जाएगा।

संघ के महानगर अध्यक्ष कालीचरन वाल्मीकि ने मेयर व नगरायुक्त को संबोधित अपने ज्ञापन के माध्यम से बताया कि सफाई कर्मचारियों की 11 सूत्रीय मांगों में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी सफाई कर्मचारियों का वेतन 24900 अथवा नगर निगम गाजियाबाद के बोर्ड प्रस्ताव के अनुरूप 14900 क्यों नहीं किया गया, शासनादेश के बावजूद दैनिक वेतनभोगी सफाई कर्मचारियों को आज तक स्थाई नहीं किया गया है, सफाई कर्मचारी महिलाओं की ड्यूटी सुबह 8 बजे व सप्ताह में एक छुट्टी क्यों नहीं दी जा रही है,सफाई कर्मचारियों को पदोन्नति क्यों नहीं दी जा रही है, सफाई कर्मियों के चिकित्सा के लिए कोई बड़ा अस्पताल पैनल पर क्यों नहीं है, सफाई कर्मचारियों की यूनियन का चुनाव क्यों नहीं कराया जा रहा है, कूड़ा वाहनों पर हेल्पर क्यों नहीं रखे जा रहे हैं, आदि शामिल हैं।
संघ ने मांगों को पूर्ण किये जाने की मांग करते हुए चेतावनी भी दी है कि अगर मांगें नहीं मानी गर्इं तो आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर जॉनी, सरिता, विक्की, रामकुमार, अनिल, सतीश, शुभम, आजाद, राकेश, मुकेश, नीरज, जितेन्द्र आदि उपस्थित रहे।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।