ताज़ा खबर :
prev next

दिल्ली में होने वाले मेगा ऑडिशन के लिए चुने गये 32 युवा

दिल्ली में होने वाले मेगा ऑडिशन के लिए चुने गये  32 युवा

गाजियाबाद। ग्लोविष मीडिया एंड प्रोडक्शन हाउस द्वारा मिस्टर एंड मिस नार्थ इंडिया 2018 प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। जिसके ऑडिशन नार्थ इंडिया के अलग-अलग बड़े शहरों में किए जा रहे हैं। यह जानकारी प्रोडक्शन कंपनी के पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता के दौरान दी।

कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर आदर्श कुमार गुप्ता ने बताया कि मिस्टर एंड मिस नार्थ इंडिया प्रतियोगिता के आयोजन का मकसद युवाओं की प्रतिभाओं को आगे लाना है । गुप्ता ने कहा कि इस प्रतियोगिता में उन्हें युवाओं का अच्छा खासा सहयोग मिल रहा है । आदर्श गुप्ता का यह भी कहना है कि आने वाले 2 माह में प्रतियोगिता के लिए ऑडिशन गाजियाबाद, आगरा ,मथुरा, गुरु ग्राम, बरेली, देहरादून, चंडीगढ़ आदि शहरों में लिए जाएंगे। जिसमें मेगा ऑडिसन दिल्ली और ग्रांड फिनाले जयपुर में होगा।

ग्रैंड फिनाले के लिए फिल्म स्टार अश्मित पटेल और महक चहल को जज के रूप में बुलाया गया है। साथ ही उन्होंने बताया कि फिनाले तक जाने वाले सभी युवाओं का खर्चा कंपनी वहन करेगी। इसी क्रम में अभी हाल ही में गाजियाबाद में भी ऑडिशन कराया गया। जिसमें लगभग 32 युवाओं को दिल्ली में होने वाले मेगा ऑडिसन के लिए चुना गया साथ ही इस मौके पर मिस्टर गाजियाबाद अमन कुमार और मिस गाजियाबाद नेहा चौधरी को चुना गया। ऐसे ही हर बडे शहर में मिस्टर एंड मिस चुनी जाएगी जिसकी सीधी एंट्री अंतिम मुकाबले में होगी।

शिवानी सक्सेना ने यह भी बताया कि फाइनल में चुने गए मिस्टर मिस नार्थ इंडिया को कंपनी 1 लाख का नगद पुरस्कार एवं कंपनी 1 साल के लिए वीडियो एल्बम और शार्ट मूवी का एग्रीमेंट करेगी। इस मौके पर कंपनी के सत्यम पंचोली, पीयूष चौधरी, शानू, प्रषान्त भामर, पूजा सोलंकी, विक्रांत चौधरी, अंशुल वाजपेई, भावना शर्मा व लक्षण राणा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।