ताज़ा खबर :
prev next

केजरीवाल की हिसार रैली के लिए जुटाई थी किराए की भीड़, ₹350 नहीं मिले तो दिहाड़ी मजदूरों ने किया हँगामा

केजरीवाल की हिसार रैली के लिए जुटाई थी किराए की भीड़, ₹350 नहीं मिले तो दिहाड़ी मजदूरों ने किया हँगामा

नई दिल्ली | भारत में विभिन्न राजनैतिक दलों द्वारा अपनी रैली के लिए किराए की भीड़ जुटाना कोई नहीं बात नहीं है। मगर पार्टियों के लगातार गिरते चरित्र को उस समय बड़ा झटका लगा जब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा हिसार में आए किराए के मजदूरों ने पैसे और खाना न मिलने पर हँगामा कर दिया।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार रविवार को हरियाणा के हिसार में आयोजित एक रैली के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इन दिहाड़ी मजदूरों से रैली में भाग लेने के लिए प्रति व्यक्ति 350 रुपये और एक टाइम के खाने का वादा दिया था। उन्हें रैली में पहनने के लिए आम आदमी पार्टी “आप” द्वारा बांटी गई टी शर्ट्स भी दी गईं थी। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार काफी देर तक पैसे और खाने का इंतज़ार करने के बाद इन दिहाड़ी मजदूरों के सब्र का बांध टूट गया और वे हँगामा करने लगे।

इस रैली में केजरीवाल ने घोषणा की थी कि वे आने वाले विधानसभा में हरियाणा की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और उन्होंने हरियाणा की जनता से भाजपा, कांग्रेस और आईएनएलडी को छोड़ कर आम आदमी पार्टी का साथ देने की अपील की थी। इस रैली में भाजपा पर आरोप लगाते हुए केजरीवाल ने कहा था कि मोदी के सत्ता में रहते हुए जितने बैंक घोटाले हुए हैं उतने घोटाले कांग्रेस के 70 सालों के शासन में मिलाकर भी नहीं हुए थे। यही नहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भाजपा पर लोगों को धार्मिक आधार पर बांटकर राजनीति करने का भी आरोप लगाया था। केजरीवाल ने जनता को भरोसा दिलाया कि उनके परेशानियों का अंत करना केवल आम आदमी पार्टी के बस की बात है।

क्या आपका जल्दी पहुँचना इतना जरूरी है? जरा सोचिए !

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Wednesday 18 जुलाई, 2018 06:41 AM